मुस्कानदूत में पढ़िए- देखिए धांसू चुटकुले, मज़ेदार सटीक कार्टून और अन्य रोचक सामग्री आप अपने छंटे हुए जोक/लतीफ़े/चुटकुले, कार्टून और गुदगुदाने वाले रोचक प्रसंग ई-मेल द्वारा भेजिए खुद मुस्कराइए, मुस्कान बांटिए और अपना परलोक सुधारिए ई-मेल करें- कार्टूनिस्ट चन्दर
हंसिए क्योंकि यही वह दूसरी सर्वोत्तम चीज है जिसे आप अपने होंठों से सम्पन्न कर सकते हैं।- टूनजोक

कार्टूनेचर फ़ीचर सेवा

Thursday, April 17, 2008

होजा

साफ़ और बड़ा चित्र देखने के लिए चित्र पर क्लिक करें
Saaf aur badaa chitra dekhane ke lie chitra par CLICK karen-
Hojaa/Chitthee by T.C. Chander& Manju Gopaalan

१. - मुझे अपने एक रिश्तेदार को भेजने के लिए एक चिट्ठी लिखवानी है। क्या आप लिख देंगे?
-माफ़ करना भाई! मैं आपके किसी रिश्तेदार के घर नहीं जाना चाहता।
२. - मगर होजा, मैंने तो आपसे कभी अपने रिश्तेदार के घर जाने को नहीं कहा।
-देखो, आज मैं एक चिट्ठी ही लिखूंगा...



३. - ...हो सकता है मेरी लिखावट उसकी समझ में न आए। यह भी हो सकता है कि उसका पड़ौसी भी मेरी लिखी चिट्ठी न समझ पाए...
-जी?
४. - मूर्ख हैं आप, कभी-कभी आप दो-चार बादाम क्यों नहीं खाते? जब चिट्ठी उस रिश्तेदार की समझ में नहीं आएगी तो उसे पढ़्ने के लिए मुझे ही बुलाना पड़ेगा न!
५. - हो सकता है तब मेरा कहीं जाने का मन ही नहीं हो, उस समय मैं मना करूंगा तो आपको कितना बुरा लगेगा...इसलिए मैं आज ही मना कर रहा हूं!
-क्या?
प्रकाशित-दैनिक हिन्दुस्तान
******************************

No comments:

Post a Comment

कार्टूनेचर फ़ीचर सेवा

ब्लॉग सूची